ट्रेंड्स ने उत्तराखण्ड में लॉन्च किये नए विंटर वियर कलेक्शन।

ट्रेंड्स ने उत्तराखण्ड में लॉन्च किये नए विंटर वियर कलेक्शन।

देहरादून , 01 दिसम्बर 2021: भारत की सबसे बड़ी और तेज़ी से बढ़ती और रिलायंस रिटेल की परिधान और एक्सेसरीज़ स्पेशलिटी चेन, ट्रेंड्स ने पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए अनेक प्रकार की रेंज वाला परिधानों का नया विंटर वियर कलेक्शन लॉन्च किया ।

ट्रेंड्स के इस विंटर कलेक्शन में मौजूद वेराइटी महिलाओं को बहुत पसंद आएगी। स्टाइलिश स्वेट शर्ट्स, सुंदर जैकेट्स, आरामदायक श्रग से लेकर बेहद मुलायम स्वेटर्स तक, ट्रेंड्स विंटर कलेक्शन में अब ग्राहक पाएंगे महिलाओं के लिए स्टाइल और डिज़ाइन की शानदार रेंज, ताकि गरमाहट और आराम देने के साथ ही दिखें आकर्षक और ट्रेंडी भी।

लड़कियों और महिलाओं के लिए इस कलेक्शन में शानदार रंगों वाली स्वेट शर्ट्स की आकर्षक रेंज और बेहतरीन ग्राफ़िक्स वाली टी-शर्ट्स और स्वेट शर्ट्स की जबरदस्त रेंज में है । इसके साथ अनूठी पट्टियों के डिज़ाइन वाले और मेल खाते जॉगर (जूते ) से किसी भी महिला या लड़की को सर्दी के मौसम में गरमाहट और आराम तो मिलेगा ही, साथ ही उन्हें स्पोर्टी, युवा और आकर्षक होने का एहसास भी होगा।

पुरुषों के लिए भी, सर्दियों में पहनने लायक आकर्षक विकल्प मौजूद हैं जिनमे आकर्षक मस्टर्ड रंगों, गहरे और चमकदार प्रिंट्स और अलग-अलग तरह के चेक और पैच वाले डिज़ाइनों वाले टॉप्स से लेकर कुछ बहुत ही गरम और आरामदायक, ट्रेंडी जॉग और कार्गो पैंट्स और आकर्षक रंगों में मौजूद बेहतरीन और स्पोर्टी कलेक्शन तकट्रेंड्स के इस नए विंटर कलेक्शन में मिलेंगे। तो ट्रेंड्स के नए विंटर कलेक्शन के साथ बनाएं इस सर्दी के मौसम को बहुत रोमांचक।

Leave A Reply

Your email address will not be published.