खाण्ड गांव क्षेत्र में मोटर मार्ग निर्माण किए जाने पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी का पुष्पगुच्छ भेंट कर आभार व्यक्त किया ।

ऋषिकेश बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर रविवार को खाण्ड गांव के एक प्रतिनिधिमंडल ने खाण्ड गांव क्षेत्र में मोटर मार्ग निर्माण किए जाने पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी का पुष्पगुच्छ भेंट कर आभार व्यक्त किया ।
इस अवसर पर खाण्ड गांव विस्थापित विकास समिति के अध्यक्ष निर्मल बहुगुणा ने कहा है कि श्री अग्रवाल ने खाण्ड गांव में मोटर मार्ग निर्माण की घोषणा की थी उसका निर्माण कार्य पूर्ण होने पर आज समिति ने उनका आभार व्यक्त किया ।
श्री बहुगुणा ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी ने हमेशा विकास कार्यों को महत्व दिया है । उन्होंने क्षेत्र में अन्य विकास कार्यों को लेकर भी श्री अग्रवाल को अवगत कराया गया ।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि खाण्ड गांव में लंबे समय से मोटर मार्ग के निर्माण की समस्या थी जिसको पूर्ण कर दिया गया है। उन्होंने कहा है कि न केवल खाण्ड गांव बल्कि ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में अनेक विकास की योजना संचालित की जा रही है, मोटर मार्गो का शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जाल बिछा हुआ है। शुद्ध पेयजल आपूर्ति, विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है जिसका लाभ शहरी एवं ग्रामीणों को हो रहा है ।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि सभी क्षेत्रों में कार्य किए गए हैं श्री अग्रवाल ने विकास कार्यों का श्रेय स्थानीय जनता को दिया । उन्होंने कहा कि विकास के कार्य स्थानीय जनता के सहयोग से ही संभव हो पाते हैं और जनता का हर क्षेत्र में सहयोग सहयोग मिल रहा है।


इस अवसर पर खाण्ड गांव विस्थापित विकास समिति के अध्यक्ष निर्मल बहुगुणा, उपाध्यक्ष शोभाराम भट्ट, सचिव हरीश पंत, कौशल बिजलवान, विकास मित्तल, पी.एस पटेल, रोशन ध्यानी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates