ट्विटर के सभी ऑफिस बंद, एक ही दिन में सैकड़ों कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

न्यूयॉर्क। ट्विटर में चल रही उठापटक के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ट्विटर के सभी ऑफिस अस्थायी रूप से बंद कर दिए गए हैं। कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों से कहा है कि सभी ऑफिस बिल्डिंग्स तत्काल प्रभाव से अस्थायी तौर पर बंद किए जाएंगे। हालांकि ऐसा क्यों किया गया, इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है। वहीं कंपनी के नए मालिक मस्क के 12 घंटे काम, छुट्टी नहीं, वर्क फ्रॉम होम खत्म जैसे फरमान के बाद एक ही दिन में सैकड़ों कर्मचारियों ने ट्विटर से इस्तीफा दे दिया है।

कर्मचारियों के रजिस्ट्रेशन के बीच ट्विटर ने न सिर्फ ऑफिस बंद करने का फैसला लिया है, बल्कि इस सूचना के साथ लोगों को सख्त चेतावनी भी दे डाली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को ये मैसेज भेजा-
‘तत्काल प्रभाव से हम अपने ऑफिस अस्थायी रूप से बंद कर रहे हैं, सभी बैज एक्सेस सस्पेंड रहेंगे। ऑफिस अब सोमवार, 21 नवंबर को खोले जाएंगे। आपकी फ्लेक्सिबिलिटी के लिए शुक्रिया। सोशल मीडिया, मीडिया या कहीं भी कंपनी की कोई भी जानकारी शेयर करने या इसपर चर्चा करने से बचें। हम ट्विटर के रोमांचक भविष्य में आपके साथ काम करने की उम्मीद करते हैं।

बता दें कि एलन मस्क का नया फरमान लागू होने से ठीक पहले गुरुवार को एक साथ सैकड़ों कर्मचारियों ने ट्विटर छोडऩे का फैसला कर लिया। कंपनी का इंटरनल चैट ग्रुप सैल्यूट वाली इमोजी और फेयरवेल मैसेज से भर गया। कुल कितने कर्मचारियों ने इस्तीफा दिया, ये संख्या अभी सामने नहीं आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates