उत्तराखंड परिवहन निगम ने युवाओं को बड़ी राहत दी,भर्ती परीक्षा के अभ्यार्थियों के लिए निगम की ओर से मुफ्त यात्रा का आदेश जारी

रोडवेज बसों में 9 से 15 फरवरी तक ये कर सकेंगे फ्री सफर, आदेश जारी, देखें नियम…

उत्तराखंड परिवहन निगम ने युवाओं को बड़ी राहत दी है। भर्ती परीक्षा के अभ्यार्थियों के लिए निगम की ओर से मुफ्त यात्रा का आदेश जारी किया गया है। आयोग द्वारा 12 फरवरी को आयोजित पटवारी / लेखपाल भर्ती की पुनः परीक्षा हेतु प्रदेश के अन्दर उत्तराखण्ड परिवहन निगम की बसों में किराये में शत – प्रतिशत की छूट दिये जाने के संबंध में भी आदेश जारी किया है।

 

आदेश के मुताबिक जिसके द्वारा उत्तराखण्ड लोक सेवा आयेग द्वारा आयोजित पटवारी / लेखपाल भर्ती परीक्षा में पूर्व सम्मिलित अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र के आधार पर पुनः सम्मिलित होने हेतु प्रदेश के अन्दर एवं उत्तराखण्ड से उत्तराखण्ड जाने में यदि उत्तर प्रदेश का भू – भाग भी पड़ता है तो उस पर भी उत्तराखण्ड परिवहन निगम द्वारा संचालित साधारण बसों के किराये में शत – प्रतिशत की छूट प्रदान कर निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान करने के निर्देश दिये गये है ।

बताया जा रहा है कि उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित पटवारी / लेखपाल की परीक्षा 12 फरवरी , 2023 में सम्मिलित होने के लिए अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश पत्र के आधार पर उनके निवास स्थान से परीक्षा स्थल के नजदीक बस स्टेशन तक निःशुल्क यात्रा सुविधा दिनांक 09.02.2023 से 12.02.2023 तक आने हेतु तथा परीक्षा उपरान्त 12-02-2023 से 15.02-2023 तक वापस जाने हेतु अनुमन्य होगी।

इस हेतु प्रदेश के अन्दर एवं उत्तराखण्ड से उत्तराखण्ड जाने में यदि उत्तर प्रदेश का भू – भाग भी पड़ता है तो उस पर भी उत्तराखण्ड परिवहन निगम द्वारा संचालित साधारण बसों के किराये में शत – प्रतिशत की छूट प्रदान की जाएगी । तदनुसार सीमा तक परिपत्र संख्या 51 / II- निःशुल्क यात्रा सुविधा / 2023 दिनांक 31.01.2023 को संशोधित समझा एवं पढ़ा जाए । शेष परिपत्र यथावत रहेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.