उत्तराखंड में शूट हुई ये शानदार वेब सीरीज, 9 अगस्त को ओटीटी पर होगी रिलीज होगी, दिखेगी देवभूमि का झलक

Web Series Life Hill Gayi   हिमश्री फिल्म की संस्थापक और “लाइफ हिल गई” वेब सीरीज की निर्माता-निदेशक आरुषि निशंक ने आज प्रेसवार्ता की. इसी बीच उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज में उत्तराखंड के परिवेश और रिति-रिवाज को दर्शाया गया है. वेब सीरीज 9 अगस्त को हॉटस्टार ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

उत्तराखंड में शूट हुई “लाइफ हिल गई” वेब सीरीज (video-ETV Bharat)देहरादून: उत्तराखंड की बेटी और पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक द्वारा निर्मित “लाइफ हिल गई” वेब सीरीज 9 अगस्त को हॉटस्टार ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इस वेब सीरीज की खासियत ये है कि ये पूरी उत्तराखंड के नैनीताल और रानीखेत में शूट की गई है. साथ ही इस वेब सीरीज में उत्तराखंड की संस्कृति, समस्या और खूबसूरत वादियां भी देखने को मिलेगी.9 अगस्त को रिलीज होगी “लाइफ हिल गई” वेब सीरीज”: ”लाइफ हिल गई” वेब सीरीज की निर्माता आरुषि निशंक ने कहा कि इस वेब सीरीज की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में ही की गई है. ‘लाइफ हिल गई’ धारावाहिक को प्रदेश की खूबसूरत वादियों और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ बनाया गया है. इस वेब सीरीज की कहानी एक परिवार के बीच आपसी प्रेम, सौहार्द के साथ ही कटुता, स्पर्धा और व्यक्तिगत विकास भावना को बताती है. कुछ समय पहले इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो काफी चर्चाओं में रहा. अभी तक वेब सीरीज “लाइफ हिल गई” के ट्रेलर को सात करोड़ से अधिक लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं.

 

निर्माता और निर्देशकों की पहली पसंद बनेगा उत्तराखंड:आरुषि निशंक ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि इस धारावाहिक को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा. इस वेब सीरीज के लॉन्च होने से भविष्य में निर्माता और निर्देशकों की पहली पसंद उत्तराखंड बनेगा. जिससे यहां के फिल्म उद्योग, कलाकारों को अवसर, पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ ही स्थानीय लोगों को भी रोजगार मिलेगा. उन्होंने कहा कि इस धारावाहिक में हिंदी फिल्मों और धारावाहिकों के तमाम अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने अभिनय किया है. फिल्म की मुख्य भूमिका में मिर्जापुर फेम देवेंद्र शर्मा उर्फ मुन्ना भैया, मुक्ति मोहन, कबीर बेदी, विनय पाठक, हेमंत पांडे, भाग्यश्री और कुशा समेत अन्य नामी कलाकार हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.