रानीखेत के ताडी़खेत में खुला एआर टीओ कार्यालय,परिवहन मंत्री ने वर्चुअल माध्यम से किया उद्घाटन

रानीखेत । रानीखेत के ताड़ीखेत में उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय का लोकार्पण परिवहन, समाज कल्याण मंत्री चन्दन राम दास द्वारा वर्चुवल माध्यम से किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रानीखेत डा0 प्रमोद नैनवाल, सांसद अजय टम्टा, प्रमुख हीरा रावत ने रिबन काटकर कार्यालय का विधिवत् उद्घाटन किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि इस कार्यालय के खुल जाने से रानीखेत के बहुत बड़े क्षेत्र को इसका लाभ मिल सकेगा। इसके लिए उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा कि द्वाराहाट, रानीखेत, भिकियासैंण, भतरोजखान,सल्ट विधानसभा आदि के सभी वाहनों के फिटनेस, पंजीकरण तथा अन्य कार्य अब उप सम्भागीय कार्यालय, रानीखेत में हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए यह बहुत बड़ी सौगात है। इससे रानीखेत को पर्यटन क्षेत्र में भी लाभ मिलेगा। उहोंने मोदी सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की भी जानकारी दी।


विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा कि हमारे क्षेत्र में उप सम्भागीय कार्यालय खुलने से सभी कार्य अब यही पर हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद व परिवहन मंत्री के अथक प्रयासो से यह कार्यालय आज पूर्णरूप से कार्य करने लगा है। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से क्षेत्रीय जनता द्वारा यहॉ पर ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय खोलने की मांग की जा रही थी जिसे आज पूर्ण कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय के कार्यों के लिए क्षेत्रवासियों को अपने कार्य हेतु अल्मोड़ा जाना पड़ता था जिससे लोगों की समय की बचत होगी तथा समस्याओं से बच सकेंगे।ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय से कार्यालय खोले जाने के प्रयास किये गये थे।


उन्होंने कहा कि रानीखेत में ए0आर0टी0ओ0 कार्यालय खुल जाने से आम जनता को इसका अधिक से अधिक लाभ मिलेगा। इस अवसर पर संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जयकिशन, पूर्व कैन्ट बोर्ड उपाध्यक्ष रानीखेत मोहन नेगी, सम्भागीय परिवहन अधिकारी शैलेश तिवारी तथा गुरदेव सिंह, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रमोद चौधरी सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि व अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.