नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के कैंप कार्यालय में चोरी, ताला तोड़कर कीमती सामान साफ

बाजपुर से एक चौंकाने वाली खबर है, यहां की सूद कॉलोनी स्थित नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल आर्य के कैंप कार्यालय में चोरी हुई है।

 

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के कैंप कार्यालय में चोरी हुई है, बताया जा रहा है कि ताले तोड़कर हजारों की नकदी और सामान लेकर चोर फरार हो गए हैं।

 

Theft in the camp office of Leader of Opposition Yashpal Arya

उत्तराखंड के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के कैंप कार्यालय में ताला तोड़कर कई जरूरी सामान के साथ ही चोरों ने वहाँ मौजूद रुपयों पर भी हाथ साफ़ कर दिया। इसके बाद बताया गया है कि चोर ताला तोड़कर 27000 की नगदी व अन्य समान चोरी कर फरार हो गए। इसके बाद आक्रोशित दर्जनों कांग्रेसियों ने कोतवाली पहुंचकर एसआई को तहरीर सौंपकर शीघ्र खुलासे की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि तीन दिन में खुलासा नहीं हुआ तो कोतवाली में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

 

निजी सचिव ने कोतवाली में दी तहरीर

नेता प्रतिपक्ष के निजी सचिव अभिषेक तिवारी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाते हुए बताया कि सोमवार को वह कैंप कार्यालय एवं आवास बंद कर अपने घर चला गया था। मंगलवार को आकर देखा तो ताले टूटे पड़े थे। सामान बिखरा पड़ा था तथा दराज में रखी 27000 की नकदी सहित अन्य सामान चोरी था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.