रायपुर विधायक उमेश शर्मा ने किया ELYSIUM fitness Gym का शुभारंभ

रायपुर विधायक उमेश शर्मा ने किया ELYSIUM fitness Gym का शुभारंभ.

बड़े शहरों में जिस तरह से वर्क कल्चर बढ़ने के साथ स्वास्थ्य जैसी समस्याओं का बढ़ना चिंताजनक है वही अब छोटे और शांत शहर भी इस समस्या से अछूते नहीं रहे हैं,

आधुनिकतावाद ने शारीरिक ढाँचे का खाँचा भी बदला दिया है। लेकिन इसी आधुनिकता ने इस खाँचे को फिर से सही स्वरूप में ढालने का विकल्प भी दिया है जिसे हम आमतौर पर ज़िम के नाम से जानते हैं। जैसा कि प्रधानमंत्री मोदी भी फिट इंडिया की बात करते है तो अब देहरादून रहने वाले ईश्वर नेगी के दृढ़ शारीरिक संकल्प ने ख़ुद के शारीरिक खाँचे को दृढ़ ढाँचे में ढाला ही लेकिन अब उनकी ज़िद्द ने अपना संस्थान ELYSIUM fitness खोल कर और भी लोगों को फिट बनाने की दिशा में कदम बढ़ा लिया है।


इसी मौक़े पर कल को देहरादून के मोहख़मपुर में रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने ईश्वर नेगी द्वारा संचालित होने वाले ज़िम ELYSIUM fitness का रिबन काटकर शुभारंभ किया, जो Location: Mohkhampur, Vasundhara virah behind DS Honda showroom. में स्थित है।

इस ख़ास मौक़े पर ईश्वर (Ishu) की माता (श्रीमती राजेश्वरी नेगी) पिता (श्री दर्शन सिंह नेगी) ताऊ जी श्री रणजीत सिंह नेगी (पूर्व मंडल अध्यक्ष बीजेपी,थराली) सहित तमाम परिजन और साथी मौजूद रहे।

……

आपके लिये ग्राउंड रिपोर्ट पेश की है हमारे साथी जय रावत ने।

Report by – Jay Rawat (Journalist)

Leave A Reply

Your email address will not be published.