श्रमजीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला ने भी बुके देकर किया सम्मानित..

डोईवाला ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है हरिद्वार में हुई प्रतियोगिता में
गोल्ड और सिल्वर मेडल जीतकर पावर हाउस जिम के साथ डोईवाला का किया नाम रोशन श्रमजीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला ने भी बुके देकर किया सम्मानित

हरिद्वार में संपन्न हुई जिला वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में डोईवाला के पावर हाउस जिम के दो लड़के आकाश दीप सिंह और अनमोल सिंह ने जलवा दिखाते हुए गोल्ड और सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया।
डोईवाला के लड़कों की कामयाबी से क्षेत्र में खुशी का माहोल हैं। तमाम सामाजिक संगठन इन लड़कों का हौसला अफजाई करने के लिए आगे आ रहे हैं


लेकिन दुख की बात यह है कि शासन प्रशासन स्तर पर इन होनहार खिलाड़ियों को किसी भी तरह का ना तो प्रोत्साहन मिल पाया है और ना ही आगे बढ़ने के लिए कोई मदद।

सरकार खेल को बढ़ावा देने के सिर्फ कोरे आश्वासन देकर उम्मीद राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेलों में पदक की करती हैं।

डोईवाला के तमाम लड़कों ने बॉडी बिल्डर के साथ वेटलिफ्टिंग में भी बड़ी कामयाबी हासिल की है लेकिन उपेक्षित यह खिलाड़ी आगे बढ़ने के लिए सरकारी मदद के इंतजार में हैं।

डोईवाला पहुंचे आकाश और अनमोल का जिम में भव्य स्वागत कर इन्हे संचालक मोहसिन अहमद ने मोमेंटो के साथ नकद पुरस्कार देकर इनका हौसला अफजाई की।

आकाश और अनमोल वेटलिफ्टिंग में देश के लिए भी मेडल लाना चाहते हैं अब देखने वाली बात होगी की सरकार इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को हौसला अफजाई कर इनकी क्या मदद करती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates