विधायक चैंपियन को अमित शाह के मंच से उतारा, फिर कार्यक्रम स्थल से गायब

विधायक चैंपियन को अमित शाह के मंच से उतारा, फिर कार्यक्रम स्थल से गायब

मुख्यमंत्री घस्यारी योजना के कार्यक्रम में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन मंच पर जाकर मंत्रियों के पीछे की कुर्सी पर बैठ गए. लेकिन इसके बाद व्यवस्था पर लगे लोगों ने उन्हें मंच से उतरने के लिए कह दिया.

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा भले ही एकता दिखाने की कितनी कोशिश करें लेकिन पार्टी में नाराजगी गाहे-बगाहे सामने आ ही जाती है. ऐसा ही मामला अमित शाह के मुख्यमंत्री घस्यारी योजना के कार्यक्रम में भी दिखाई दिया, जहां खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन मंच पर जाकर मंत्रियों के पीछे की कुर्सी पर बैठ गए. लेकिन इसके बाद व्यवस्था पर लगे लोगों ने उन्हें मंच से उतरने के लिए कह दिया.
मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना के शुभारंभ के मौके पर भाजपा ने यूं तो पार्टी के तमाम नेताओं को एकजुट कर लिया. लेकिन कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की नाराजगी भी इस कार्यक्रम में दिखाई दी है. दरअसल, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अमित शाह के कार्यक्रम के मंच पर चढ़ गए, जहां से उन्हें नीचे जाने के लिए कह दिया गया.
बता दें कि कार्यक्रम में विधायकों के लिए बैठने की अलग-जगह बनाई गई थी. वहीं, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन मंच से उतारे जाने को लेकर नाराज रहे होंगे और इसलिए वे कार्यक्रम स्थल से ही गायब दिखाई दिए.
गौर हो कि जहां एक और खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को कार्यक्रम के मंच से उतार दिया गया, वहीं कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का नाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत कार्यक्रम की सूची में न होने से वो नाराज हो गई. जिस कारण वह नाराज होकर वापस देहरादून आ गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates