नारी से ही समाज, आज पूरा समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ: त्रिवेन्द्र

डोईवाला
संजय राठौर

डोईवाला में ₹18 करोड़ से अधिक की विभिन्न विकास योजनाओं का पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने किया लोकार्पण व शिलान्यास

— डोईवाला के एक स्थानीय वेडिंग पॉइंट में आयोजित भाजपा डोईवाला मंडल महिला मोर्चा सम्मेलन में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रतिभाग किया। उनके मुख्यातिथ्य में बड़ी संख्या में मातृशक्ति ने पार्टी का दामन थामा।उन्होंने इस अवसर पर डोईवाला के लिए ₹18 करोड़ से अधिक की विभिन्न विकास योजनाओं का पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने किया लोकार्पण व शिलान्यास। योजनाओं में मुख्यत: पेयजल एवं बाढ़ सुरक्षा से संबंधित कार्य हैं। इससे पहले पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सिपेट के निकट शमशान घाट की बाउंड्री वॉल के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास किया। महिला सम्मेलन में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सरकार महिलाओं के कल्याण के लिए हमेशा प्रयासरत रही है। महिला को पति की संपत्ति में अधिकार व महिला समूहों को बिना ब्याज का 5 लाख तक का ऋण ग्रोथ सेंटर का निर्माण प्राथमिकता रही है।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि हमारी माताएं-बहने भारतीय जनता पार्टी के साथ दिखाई दे रही हैं, नारी से ही समाज और आज पूरा समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ दिखाई दे रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने जो अपेक्षा जनता से की जनता ने हमेशा उसे पूरा किया। चाहे लोकसभा के चुनाव हों, चाहे 2017 में प्रदेश भाजपा को प्रचंड बहुमत दिलाना हो, यही कारण है कि आगामी 2022 के चुनाव में हमारी पार्टी ने 60 पार का लक्ष्य रखा है जिसके लिए हम निरंतर कार्य कर रहे हैं, माताओं बहनों के जोश और उत्साह को देखते हुए यह तय है कि हम अपने लक्ष्य को जरूर हासिल करेंगे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से महिला मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा रचिता ठाकुर, सह प्रभारी पूनम चौधरी, नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा सुषमा चौधरी, ममता नयाल, विनय कंडवाल, वर्षा वर्मा, नगीना रानी, कुसुम सिद्धू, सरिता जोशी, संपूर्ण सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates