रानीखेत व्यापार मंडल चुनाव…

रिपोर्ट संजय जोशी

रानीखेत : आज हुए व्यापार मंडल चुनाव में मनीष चौधरी अध्यक्ष और संदीप कुमार गोयल महामंत्री निर्वाचित घोषित किए गए। व्यापार मंडल के चुनाव को लेकर व्यापारियों में आज खासा उत्साह देखा गया।


सुबह नौ बजे से मतदान शुरु हुआ।बूथ के बाहर विभिन्न प्रत्याशी और उनके समर्थक भी व्यापारी मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में जुटे रहे।मतदान अपराह्न तीन बजे तक चला ।मतगणना का कार्य चुनाव समिति की निगरानी में शुरू हुआ। अपने -अपने प्रत्याशियों के प्रति मतों का रूझान जानने के लिए समर्थक भी शिवमंदिर सभागार के बाहर डटे रहे।
व्यापार मंडल के लिए कुल 619 व्यापारियों ने मतदान में हिस्सा लिया जिसमें अध्यक्ष पद पर मनीष चौधरी को 284दीवान सिंह नेगी 260को और अजय कुमार बबली को 66मत प्राप्त हुए।वहीं उपाध्यक्ष पद पर दीपक पंत को 443दीपक कुमार अग्रवाल को 156मत हासिल हुए वहीं महिला उपाध्यक्ष पद पर नेहा मेहरा को 488और सीमा जसवाल को122.मत मिले।महामंत्री पद पर संदीप कुमार गोयल को 287 हर्षवर्धन पंत को 254तथा मनोज पंत को 66 मत हासिल हुए। मतदान शांतिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुआ।बाद में चुनाव समिति ने विजेता पदाधिकारियों पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates