पत्रकार, पुलिस तो कभी हिंदूवादी संगठन के सदस्य, वेश बदल लोगों को ठगने वाले गैंग का पर्दाफाश, 9 धराए

कभी पत्रकार, कभी पुलिस, कभी हिंदूवादी संगठन के सदस्य तो कभी क्राइम ब्रांच के अफसर। वेश बदलकर लोगों को धमकाने और उन्हें ठगने वाले गैंग का भंडाफोड़ मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में हुआ है। इस गैंग के 9 सदस्यों के पकड़े जाने की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी है। जानकारी के मुताबिक एक महिला ने पकड़े गए आरोपियों में से कुछ के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मदन महन पुलिस स्टेशन के इंचार्ज नीरज वर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया था कि इन युवकों ने महिला को धमकी दी थी कि वो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। वीडियो को वायरल ना करने के एवज में महिला से पैसे मांगे गये थे।

पुलिस ने बताया कि इस गैंग के सदस्य कभी पत्रकार तो कभी क्राइम ब्रांच के पुलिस और कभी एक हिंदूवादी संगठन के सदस्य बन लोगों को पैसे के लिए धमकाते थे या फिर धोखाधड़ी कर पैसे ठगते थे। पुलिस ने इस गैंग के जिन सदस्यों को पकड़ा है उनमें से अंकित श्रीवास्तल, कोमल पटेल, बबलू थ्रोट, बादल पटेल और प्रेम सिंह लोढ़ी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया। जबकि संतोष जैन, विवेक मिश्रा, जेपी सिंह और अरुण गुप्ता को पुलिस ने शुक्रवार को पकड़ा है।

पुलिस ने लोगों को ठगने के आरोप में कुल 12 लोगों पर केस दर्ज किया है। इनमें से 9 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस गैंग के 3 अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है। इस ठग गैंग के कुछ सदस्य मसलन – संतोष जैन, विवेक मिश्रा, जेपी सिंह और अरुण गुप्ता के खिलाफ ग्वारीघाट पुलिस स्टेशन में एक अन्य शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। आशीष राजपूत नाम के एक युवक ने इन लोगों पर धोखाधड़ी करने, प्रताड़ित करने और आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates