पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अनाथ और बेसहारा बच्चों संग मनाई दीपावली

देहरादून
संजय राठौर
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अनाथ और बेसहारा बच्चों संग मनाई दीपावली…त्रिवेन्द्र ने बच्चों द्वारा निर्मित दीये, मोमबत्तियां खरीदी

लोकल की वस्तुओं के लिए सभी को वोकल बनना होगा: त्रिवेन्द्र

दीपावली के अवसर पर आज पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बद्रीपुर स्थित अपना घर संस्था में पहुंचे जहां उन्होंने दीपावली का पर्व अनाथ एवं बेसहारा बच्चों के साथ मनाया। उनका स्वागत संस्था के पदाधिकारियों, सदस्यों एवं बच्चों ने पूरे उत्साह से साथ किया। उन्होंने बच्चों को मिठाइयां, फल इत्यादि वितरित किए और अनाथ एवं बेसहारा बच्चों द्वारा निर्मित दीये और मोमबत्तियां खरीदी।

पूर्व सीएम के संस्था में पहुंचने पर बच्चे खासे उत्साहित दिखे, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। दीपावली पर पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र को अपने बीच पाकर अनाथ एवं बेसहारा बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक अभिवावक के रूप में त्रिवेन्द्र ने सभी को मिठाईयां बांटी और सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए मंगलकामनाएँ की।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि हम सभी को ऐसे बच्चों की मदद के लिए आगे आना चाहिये जो किसी न किसी कारणवश अकेले हैं, उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि ये बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ अन्य चीजों में भी अपनी काबलियत को दर्शा रहे हैं, दीपावली पर ये बच्चे कई चीजें बना रहे हैं विभिन्न प्रकार के दीये, मोमबत्तियां इत्यादि। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी को लोकल की वस्तुओं के लिए वोकल होना पड़ेगा। ताकि जो लोग इस चीज से जुड़े हैं हम उन्हें मजबूत कर सकें।

इस अवसर पर अपना घर संस्था बद्रीपुर के पदाधिकारी, सदस्यगण, बच्चे मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates