परेड ग्राउंड के आस-पास लगी धारा 144 ! पोस्टरों-बैनरों से लापता

देहरादून : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश की राजधानी देहरादून में 12 बजकर 45 मिनट पर पहुचेंगे। जिसमे उनकी रैलियों को लेकर जबरदस्त तैयारियां की गई है। प्रदेश भाजपा ने पूरी राजधानी को पोस्टरों और बैनरों से भर दिया है। बता दे की परेड ग्राउंड के आस पास धारा 144 भी लागू कर दी गयी है। पूरे शहर भर में भाजपा नेताओं के पोस्टर,बेनर लगे है।

आपको बता दे कि देहरादून डीएम डॉ आर राजेश कुमार ने राजधानी दून में किसी भी तरह के धरना प्रदर्शन करने पर रोक लगा दी है। जानकरी देते हुए उन्होंने कहा कि परेड ग्राउंड के आस पास रैली के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए एक किलोमीटर तक की परिधि में तमाम होटलों,लॉज,पेइंग गेस्ट,धर्मशालाओं,छात्रावासों में जितने भी वहा ठहरने वाले लोग है उन सबका पूरा ब्यौरा जुटाया गया है।

रैली के दौरान किसी भी प्रकार के साम्प्रदायिक भावनाओ भड़काने उत्तेजक भाषण करना,किसी भी प्रकार की भ्रामक साहित्य के प्रचार प्रसार तथा विरोध जुलूस पर प्रतिबंध लगाया है। इस के साथ ही कोई भी व्यक्ति राजकीय सम्पत्ति को किसी भी प्रकार का प्रयत्क्ष या अप्रत्यक्ष प्रकार से नुकसान पहुचायेगा तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates