नरेंद्र मोदी गो बैक के नारों के साथ महिला कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाकर किया प्रदर्शन।

नरेंद्र मोदी के देहरादून आगमन पर नरेंद्र मोदी गो बैक के नारों के साथ महिला कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाकर किया प्रदर्शन। नरेंद्र मोदी ने जबसे सत्ता संभाली है तबसे उनकी दाढ़ी की तरह महंगाई ही बढ़ी है। महानगर महिला अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा की देवभूमि आगमन से दो दिन पहले जिस तरह गैस के दाम बढ़ाये हैं वो उत्तराखंड स्पष्ट करता हैं की उन्हें आम जनमानस से कोई सरोकार नहीं है। एक तरफ जनता महंगाई की मार के चपेट में है दूसरी तरफ कोरोना की तीसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है पर सरकार चुनावी मूड मे है। मोदी जी ने युवा, महिला, किसान एवं आम जनमानस के भरोसे के साथ कुठाराघात करने का काम किया है।


प्रदेश प्रवक्ता डॉ प्रतिमा सिंह ने कहा की पहले नरेंद्र मोदी ये बताये कि 2017 मे जितने वादे देवभूमि की जनता से करके गए थे उनमे से कितने वादे धरातल पर पूरे किये हैं। डबल इंजन की सरकार का वादा किया था पर इंजन को शुरू करना भूल गए। अब याद आ रही है देवभूमि की जब चुनाव करीब है और जनता को फिर से जुमलों के झांसे मे फंसाने की नाकामियाब कोशिश करने लगे।

प्रदर्शन के दौरान धक्का मुक्की मे डॉ प्रतिमा सिंह की गर्दन मे, कमलेश रमन की कमर मे, पुष्पा की पीठ मे चोटें आई, प्रदर्शन के दौरान महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन, प्रदेश प्रवक्ता डॉ प्रतिमा सिंह, पार्षद मीना बिष्ट, रेखा ढींगरा, पुष्पा पंवार, ललिता कोहिली, अंजू भारती, चंद्रकला नेगी, नीतू सिंह, अनुराधा तिवाड़ी, संजय भारती, गीता जैसवाल, ऋतु नंदा, विमला मनहास, पूनम पुंडीर आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates