कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को हुआ डेंगू, अस्पताल में भर्ती

देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास (Chandan Ramdas) को अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

बता दें कि धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री चंदनराम दास (Chandan Ramdas) देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पिछले कुछ दिनों से उन्हें बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद उनकी टेस्ट रिपोर्ट में डेंगू की पुष्टि (dengue confirmed) हुई है।

आपको बता दूं कि चंदन रामदास (Chandan Ramdas) कुछ दिनों से अपने स्वास्थ्य से परेशानी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती (admitted to hospital) कराया गया है। जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि चंदन राम दास (Chandan Ramdas) पूर्व में भी विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण अस्पताल में भर्ती रहे है। हालांकि इसके बाद वे पूरी तरह से स्वस्थ हो गए थे।

और वहीं उन्हें डेंगू (dengue) की बजह से एक बार फिर अस्पताल में भर्ती होना पड़। अस्पताल प्रबंधन ने कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के स्वास्थ्य में सुधार की बात कही है। और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.