भाजपा का बूथ सत्यापन अभियान जारी

भाजपा का बूथ सत्यापन अभियान जारी
जिला संयोजक प्रेम शर्मा के नेतृत्व में अभियान जारी

संजय जोशी रानीखेत

रानीखेत।आगामी विधान सभा चुनावों को देखते हुए भाजपा चुनावी मोड में आने लगी है। भाजपा बूथ सत्यापन अभियान के जिला संयोजक जिला महामंत्री प्रेम शर्मा ने बताया कि भाजपा चुनावी मोड में आ रही है। चुनावों में लगभग छःमाह का समय बचा है इन छः माह का पूरा रोड मैप भाजपा द्वारा तैयार किया जा रहा हैl जिसके प्रथम चरण में प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले के 23 मण्डलो पर योजना रचना बैठक आहूत की जा चुकी है जिसमें 876 बूथों की समितियों के सत्यापन हेतु 6 पदाधिकारियों को विधानसभा सह संयोजक व 780 कार्यकर्ताओ को शक्तिकेंद्र/बूथ वार जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है l ये सभी कार्यकर्ता विभिन्न बूथों पर जाकर बूथ समिति के कार्यकर्ताओ से मुलाकात करेंगे तथा नये लोगों को पार्टी से जोड़कर बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने का कार्य करेंगे l

प्रेम शर्मा ने बताया कि बूथों पर जाने वाले पदाधिकारी उस बूथ पर पन्ना प्रमुखों व पन्ना टोली को उनके कार्यो के बारे में समझाएंगे l तथा नए-पुराने सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें चुनावों हेतु आवश्यक तैयारी के संबंध में चर्चा करेंगे l बूथ समिति सत्यापन महाभियान को सफल रूप से संचालित करने के लिए जिले में प्रेम शर्मा के नेतृत्व में प्रत्येक मंडल स्तर पर तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है, जो कि इस पूरे कार्यक्रम की निगरानी व प्रचार प्रसार करेंगे।

मंत्री तथा विधायक अभियान में करेंगे शिरकत
जिला महामंत्री तथा बूथ सत्यापन अभियान के जिला संयोजक प्रेम शर्मा ने बताया कि जिले के बूथ समिति सत्यापन अभियान में अभियान में कैबिनेट मंत्री विशन सिंह चुफाल,मंत्री रेखा आर्या,सांसद अजय टम्टा,विधान सभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान,विधायक महेश नेगी,विधायक महेश जीना भी प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए पार्टी की रीति नीति से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates