उत्तराखण्ड का एक औऱ लाल सियाचिन में हुआ शहीद। प्रदेश में शोक की लहर।

उत्तराखंड: शहीद विपिन सिंह गुसाईं की शहादत पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक

दुःखद खबर-उत्तराखण्ड का एक औऱ लाल सियाचिन में हुआ शहीद। प्रदेश में शोक की लहर।

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सियाचिन में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए  ग्राम धारकोट, पौड़ी निवासी, 57 बंगाल इंजीनियरिंग के जवान विपिन सिंह गुसाईं जी के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार हर समय शहीद के परिवारजनों के साथ है।

बता दें कि सियाचिन में तैनात उत्तराखंड में पाबौ विकासखंड के धारकोट निवासी विपिन सिंह शहीद हो गए हैं। वे 57 बंगाल इंजीनियरिंग में थे और इन दिनों सियाचिन में तैनात थे। बताया जा रहा है कि सियाचिन में पैर फिसलने से वह ग्लेशियर की चपेट में आ गए और शहीद हो गए। जवान विपिन सिंह की शहादत की सूचना पर परिवार के साथ पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।
प्रधान यशवंत गुसाईं ने बताया कि रविवार दोपहर को विपिन सिंह के परिजनों को सैन्य अधिकारियों ने फोन पर बताया गया कि विपिन सिंह सियाचिन में शहीद हो गए हैं। विपिन सिंह (24) करीब 4 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे।

हम उनके बलिदान को शत-शत नमन करता हैं । ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शहीद के परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।जय हिंद!

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates