सीएम धामी ने किया आपदा प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

देहरादून:सीएम धामी ने किया आपदा प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बरसात से प्रभावित हुए आपदा इलाको का हवाई सर्वेक्षण किया है गढ़वाल मंडल देवप्रयाग, तीनधारा, तोताघाटी, कौडियाला ऋषिकेश, रानीपोखरी नरेंद्र नगर, फकोट एवं चम्बा के प्रभावित इलाको का हवाई सर्वेक्षण से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राहत एवं बचाव कार्यो को भी देखा है उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी थे।

देहरादून के जीटीसी हेलीपेड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रभावित हुए आपदा इलाको का हवाई सर्वेक्षण करते हुए ताजा हालातो का जायजा लिया है उत्तराखंड में लगातार बारिश के कारण पिछले कई दिनों से कई पूल भी टूटे है पहाड़ों पर बरसात से काफी नुकसान हुआ है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार आपदा कंट्रोल रूम के माध्यम से लगातार नजर बनाये हैउत्तराखंड के पहाड़ी पर जाने वाले यात्रा मार्गो पर लगातार जिला अफसर मार्गो को सही किये जाने में जुटे हुए है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सरकार बरसात हुए नुकसान को लेकर हर तरफ से प्रभावित लोगो के साथ खड़ी है जिले के अफसर लगातार प्रभावित वाली जगह पर हर संभव सहायता प्रभावितो को पंहुचा रहे है आपको बता दे बरसात के कारण बीते दिनों रानी पोखरी का पूल टूट गया था जिसकी जांच के निर्देश मुख्यमंत्री पहले ही दे चुके है। बारिश के कारण उत्तराखंड को काफी नुकसान हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.