आजादी की 75वीं वर्षगांठ, सीएम धामी ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज…

देहरादून-  देशभर में आज स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया इसी क्रम में 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया… इस दौरान सीएम पुष्कर सिं धामी ने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी….इस मौके पर उन्होंने कई घोषणाएं भी की उन्होंने दिवंगत पर्यावरणविद सुंदर लाल बहुगुणा के नाम पर सुंदर लाल बहुगुणा प्रकृति संरक्षण पुरस्कार की घोषणा की….. वहीं, उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रख्यात लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को पद्म पुरस्कार देने की संस्तुति भी कर दी है।

मुख्यमंत्री आवास में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री आवास में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस दौरान सीएम ने ध्वजारोहण कार्यक्रम में मौजूद लोगों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। इस इसके बाद सीएम धामी ने देहरादून स्थित भाजपा कार्यालय में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

“एक दौड़ देश के नाम” का आयोजन

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पवेलियन ग्राउंड से भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित “एक दौड़ देश के नाम” को फ्लैग ऑफ किया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा की भारत की आजादी के 75 वर्ष में प्रवेश करने पर देश मेंआजादी का अमृत महोत्सव भी मनाया जा रहा है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates