नैनीताल में महिला ने रिश्ते के भाई पर जबरदस्ती संबंध बनाने का लगाया आरोप

नैनीताल। महिला ने रिश्ते के भाई पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि उसके गर्भवती होने के बाद भाई के स्वजनों ने उससे शादी कराने का आश्वासन दिया था, मगर बच्चा होने के बाद अब भाई और उसके स्वजन अपना नाम देने से मुकर गए हैं। कोतवाली पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुरादाबाद निवासी महिला ने मल्लीताल कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि 2019 में वह अपने रिश्ते की दादी के नैनीताल स्थित घर पर आई थी। दादी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण करीब तीन माह तक वह उनकी देखभाल कर वापस लौट गई। वापस जाने के बाद उसका विवाह हो गया मगर दस दिन बाद ही पति ने संबंध तोड़ उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद रिश्ते की दादी ने उसे नैनीताल बुला लिया।

इसी बीच एक दिन उसके ताऊ के बेटे ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बना लिए। जिसके गंदे फोटो और वीडियो लेकर वह लंबे समय तक उसका शोषण करता रहा। जिससे वह गर्भवती हो गई। मामला दोनों परिवारों तक पहुंचने पर ताऊ के परिवार ने भाई से शादी कराने का आश्वासन दिया। जिससे आश्वस्त होकर उसने पति को भी तलाक दे दिया। बीते मार्च में उसने हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया मगर रिश्ते का भाई व उसके अन्य स्वजन उसे अस्पताल में ही छोड़ कर भाग गए।

 

जब उसके पिता को यह बात पता लगी तो वह उसे मुरादाबाद ले गए। जिसके बाद से वह वहीं समय व्यतीत कर रही है। कई बाद बातचीत के बाद भी भाई के स्वजन बात मानने को तैयार नहीं है। साथ ही नैनीताल आने पर उसे देख लेने की धमकी दी जा रही है। प्रभारी कोतवाल दीपक बिष्ट ने बताया कि मामले में आरोपित इशाद के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates