इंडिया लॉकडाउन की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, 2 दिसंबर को जी5 पर होगी रिलीज

मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. यह फिल्म इसी साल यानी 2 दिसंबर 2022 को जी5 पर रिलीज होगी. आपको बता दें, मधुर भंडारकर ने इस फिल्म की घोषणा कू पर की है. इस फिल्म की कहानी भारत में लगे लॉकडाउन को लेकर है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे चार जिंदगियां लॉकडाउन में प्रभावित हुईं और उनकी लाइफ में क्या असर पड़ा. इस फिल्म में 4 मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी के जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को बयां किया है.

यह फिल्म डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत और भंडारकर एंटरटेनमेंट, प्रणव जैन, धवल जयंतीलाल गड़ा और अक्षय जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित है और इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि मधुर भंडारकर ने इस फिल्म को लॉकडाउन के दौरान शूट किया था.

इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा नजर आने वाले हैं. 4 मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी के जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को बयां किया है. एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही हैं. उनके जरिए महामारी के दौरान सेक्स वर्करों की दुर्दशा पर फोकस किया गया है.

इस फिल्म का पहला पोस्टर साल 2021 में रिलीज हुआ था. इसी पोस्टर के जरिए मधुर भंडारकर ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था और आज उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates