अन्तर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता सचिवालय कप 2024 का शानदार तीसरा दिन

लगातार जारी है अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट

अन्तर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता सचिवालय कप 2024 का शानदार तीसरा दिन।

अश्मित क्रिकेट ग्राउंड, दूधली में पहला मैच स्कूल एजुकेशन एवम ग्राम्य विकास विभाग के बीच खेला गया।

स्कूल एजुकेशन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 05 विकेट के नुकसान पर 281 रन बनाए। शैलेंद्र रौथान ने 137 और अर्पित ने 75 रन बनाए। जवाब में ग्राम्य विकास की टीम 61 रन पर ऑल आउट हो गई।

इस तरह स्कूल एजुकेशन ने मैच 220 रन से जीत लिया। शैलेंद्र रौथान को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

अश्मित में दूसरा मैच स्टेट टैक्स हेडक्वार्टर एवम कोषागार निदेशालय टाइटंस के बीच खेला गया।

स्टेट टैक्स ने पहले खेलते हुए 08 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। जवाब में कोषागार टाइटंस की टीम 87 रन पर ऑल आउट हो गई। इस तरह स्टेट टैक्स की टीम ने 63 रनों से मैच जीत लिया।
मैन ऑफ द मैच अंकित चंद को 34 रन और 3 विकेट के लिए दिया गया।

महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में पहला मैच बेसिक एजुकेशन एवम आयुष विभाग डॉक्टर्स के बीच खेला गया। बेसिक एजुकेशन ने पहले खेलते कुल 10 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए, अरुण रावत ने 52 रन बनाए। जवाब में आयुष विभाग की टीम 20 ओवरों में 114 रन ही बना पाई। इस तरह बेसिक एजुकेशन 06 रन से मैच जीत गया।
मैन ऑफ द मैच अरुण रावत को दिया गया।

 

यहां दूसरा मैच टेक्निकल एजुकेशन एवम सचिवालय डेंजर्स के बीच खेला गया। टेक्निकल एजुकेशन ने पहले खेलते हुए 09 विकेट पर 142 रन बनाए, सुमित ने शानदार 91 रन बनाए, वीरेंद्र रावत ने 04 विकेट लिए। जवाब में डेंजर की टीम ने 12 ओवरों में 3 विकेट खोकर मैच जीत लिया। चंदन बिष्ट ने शानदार 70 रन बनाए।
मैन ऑफ द मैच वीरेंद्र रावत को उनके 04 विकेट के लिए दिया गया।

दून क्रिकेट अकादमी कुआंवाला में आज का एकमात्र मैच सिंचाई विभाग एवम आबकारी के बीच खेला गया। सिंचाई ने पहले खेलते हुए कुल 107 रन बनाए। जवाब में आबकारी की टीम 76 रन पर ऑल आउट हो गई, नितिन सोनी ने 05 विकेट लिए। इस तरह सिंचाई ने 31 रन से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच नितिन सोनी को दिया गया।

मामस क्रिकेट ग्राउंड रायवाला में आज का पहला मैच सचिवालय वॉरियर एवम पीडब्ल्यूडी के बीच खेला गया। वॉरियर की टीम 15 ओवर में 95 रन पर ऑल आउट हो गई, जवाब में पीडब्ल्यूडी की टीम ने 07 विकेट खोकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच कुशराज को उनके ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए दिया गया।

आज दिन का आखिरी मैच फूड यूनाइटेड एवम सी.एम.ओ किंग्स 11 के बीच खेला गया। फूड यूनाइटेड ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 05 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए। जवाब में सीएमओ किंग्स की टीम ने अंतिम ओवर में 07 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया।
मैन ऑफ द मैच सुनील पंवार को दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.