केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने भाजपा से चारों धाम की विधानसभा सीट में से 2 सीटों पर तीर्थ पुरोहितों को टिकट देने की मांग की….

केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने भाजपा से चारों धाम की विधानसभा सीट में से 2 सीटों पर तीर्थ पुरोहितों को टिकट देने की मांग की है. तीर्थ पुरोहितों ने चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो चारों धामों के तीर्थ पुरोहित भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे…

रुद्रप्रयाग:- भगवान केदारनाथ धाम के तीर्थ पुरोहितों ने भाजपा से चारों धाम की विधानसभा सीट में से 2 सीट पर तीर्थ पुरोहितों को टिकट देने की मांग की है. तीर्थ पुरोहितों का कहना है कि भाजपा ने देवस्थानम बोर्ड भंग कर बदरी-केदार मंदिर समिति में अपना कार्यकर्ता अध्यक्ष के तौर पर बना दिया है. ऐसे में तीर्थ पुरोहितों को भी विधानसभा चुनाव में टिकट मिलना चाहिए…केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने भाजपा से चारधाम यानी केदारनाथ, बदरीनाथ, गंगोत्री व यमुनोत्री विधानसभा सीट में से दो सीटों पर तीर्थ पुरोहितों को टिकट देने की मांग की है. केदारनाथ के पुरोहित संतोष त्रिवेदी ने कहा कि उत्तराखंड में चारधाम हैं, जहां के तीर्थ पुरोहित सालों से देश-विदेश से आने वाले तीर्थ यात्रियों की सेवा कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें भी भाजपा को टिकट देना चाहिए. सरकार ने देवस्थानम बोर्ड को भंग करने के बाद फिर से बदरी-केदार मंदिर समिति का गठन कर दिया है और अपने कार्यकर्ता को समिति का अध्यक्ष भी बना दिया है.ये भी पढ़ेंः अगर बीजेपी की सरकार नहीं बनती है तो ये पीएम मोदी का अपमान- अरविंद पांडेपुरोहितों ने सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि चारधाम की 2 सीटों पर पुरोहितों को टिकट दिया जाए. अगर ऐसा नहीं किया जाता तो चारधामों के तीर्थ पुरोहित भाजपा के खिलाफ प्रचार-प्रसार करने के साथ ही हराने में पूरी ताकत झोंक देंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates