श्रमजीवी पत्रकार यूनियन विधानसभा अध्यक्ष ने गोपनीयता की दिलाई शपथ

डोईवाला  विधानसभा अध्यक्ष ने गोपनीयता की दिलाई शपथ

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि लोकतंत्र के सजग प्रहरी के रूप में मीडिया अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहा हैl ब्लॉक सभागार में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधिवत दीप प्रज्वलित कर किया।


श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर इस अवसर पर नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के सदस्यों को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई उन्होंने नवीन कार्यकारिणी के सदस्यों को उत्तरदायित्व के निर्वहन के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित कीl विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं, संसाधनों की कमी नहीं है बस कमी थी जुनून की, लगन की। उत्तराखंड के युवा पत्रकारों का जोश और लगन देखकर लगता है कि आने वाले दौर में उत्तराखंड के युवा देश भर में पत्रकारिता को नया आयाम देंगे ।


पत्रकारिता देश का चौथा स्तंभ है एक पत्रकार समाज को सही दिशा दिखाता है । उन्होंने कहा है कि लोगों की जन भावना अपनी कलम एवं समाचार चैनल के द्वारा समाज के सामने लाने में भी पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है ।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन लगातार प्रदेश में सर्वांगीण हित के लिए अपनी भागीदारी दे रहा है। उन्होंने नवनिर्वाचित सदस्यों से अपील करते हुए कहा है कि बिना भेदभाव, जातिवाद किए बगैर भारत के संविधान के दायरे में रहकर देश के उत्थान के लिए कार्य करें ताकि अपना प्रदेश दिनों दिन प्रगति के पथ पर अग्रसर रहें ।


इस अवसर पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन लखेड़ा. जिला अध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री, संरक्षक राजकुमार अग्रवाल, महेंद्र चौहान दीपक जुयाल, सागर मनवाल, हेमा पुरोहित, परवीण पुरोहित हरीश कोठारी, संजय शर्मा, दिनेश सजवानअनिल मित्तल, मोहित कुमार, अध्यक्ष जावेद हुसैन, महामंत्री संजय राठौर, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates