गणेश महोत्सव के मौके पर भाजपा नेता महेंद्र अधिकारी के नेतृत्व में निकली शोभा यात्रा

गणेश महोत्सव के मौके पर भाजपा नेता महेंद्र अधिकारी के नेतृत्व में निकली शोभा यात्रा

संजय जोशी

रानीखेत। भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी एवं हिंदू युवा वाहिनी रानीखेत के संयुक्त तत्वाधान में गणेश महोत्सव के उपलक्ष में एक विशाल शोभायात्रा का आयोजन रानीखेत में किया गया शोभायात्रा के दौरान भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी जी द्वारा सभी भक्तों को कालिका ग्राउंड में भोजन भी करवाया गया , उसके बाद सैकड़ों बाइक व हजारों लोगों की पदयात्रा के रूप में शोभायात्रा घिंगारीखाल से आरंभ होकर सोमनाथ ग्राउंड , रानीखेत बाजार ,केमु स्टेशन ,जरूरी बाजार होते हुए वापस घिंगारीखाल पर समाप्त की गई ।

शोभा यात्रा के दौरान महेंद्र सिंह अधिकारी द्वारा गणेश महोत्सव के उपलक्ष पर प्रसाद वितरण भी करवाया गया। शोभा यात्रा को सफल बनाने के लिए महेंद्र सिंह अधिकारी जी द्वारा  हिंदू युवा वाहिनी की टीम एवं रानीखेत के अपने हजारों समर्थकों को आभार भी व्यक्त किया गया।

बताते चलें कि हिंदू युवा वाहिनी द्वारा प्रत्येक वर्ष रानीखेत में गणेश महोत्सव पर शोभा यात्रा का आयोजन किया जाता है किंतु इस बार महेंद्र अधिकारी जी के रानीखेत विधानसभा में सक्रिय रहने के कारण इस शोभायात्रा का इतना भव्य व विशाल रूप प्रथम बार रानीखेत में देखा गया,

शोभा यात्रा के बाद राजनीतिक गलियारों में शोभा यात्रा के रूप में महेंद्र सिंह अधिकारी जी को रानीखेत की जनता द्वारा मिले अपार प्रेम व समर्थन ने विपक्षियों के बीच हलचल बढ़ा दी है । बताते चलें कि महेंद्र सिंह अधिकारी 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों में से एक हैं

वह इस समय रानीखेत विधानसभा में पूर्ण रूप से भाजपा के सबसे  सक्रिय हैं कार्यकर्ता भी हैं व घर-घर जाकर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री जी  की जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक कर रहे है   व भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए  लोगो से अपील  भी कर रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates