लक्सर के खानपुर विधानसभा क्षेत्र के दल्लावाला में वरिष्ठ पत्रकार औऱ समाजसेवी उमेश कुमार के समर्थन में आपार जन समूह उमड़ा ।

लक्सर के खानपुर विधानसभा क्षेत्र के दल्लावाला में वरिष्ठ पत्रकार औऱ समाजसेवी उमेश कुमार के समर्थन में आपार जन समूह उमड़ा ।
आपको बता दें कि जनता के सम्मान में उमेश कुमार ने दल्लावाला में हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की वहीं कन्या महाविद्यालय के मैदान में एक आपार जनसमूह को उन्होंने सम्बोधित किया।

आपको बता दें कि खानपुर क्षेत्र की जनता के सम्मान में उमेश कुमार लगातार हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करके जनता का आभार जता रहे हैं। वहीं कार्यक्रम के दौरान उमेश कुमार ने दल्लावाला क्षेत्र के बुजुर्गों के सम्मान में शॉल ओढ़ा कर उनका सम्मान किया।

आपको बता दें कि यहाँ र्सव समाज की मातृशक्ति , युवा औऱ बुजुर्गों की अपार समर्थन उमेश कुमार को मिला।
वहीं कार्यक्रम के दौरान मंच पर शॉल ओढाने के कार्यक्रम के दौरान जब उमेश कुमार की नजर भीड़ ने एक 95 वर्षीय बुजुर्ग पर पड़ी तो वो मंच से उतरकर बुजुर्ग के पास पहुंचे और शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया जिंसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट से जनता ने उमेश कुमार का धन्यवाद किया।

आपको बता दें कि इस दौरान उमेश कुमार ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि वो क्षेत्र की जनता को सम्मान औऱ विकास देने यहां आए हैं उन्होंने कहा कि ये क्षेत्र आज भी विकास से कोसो दूर है । उन्होंने जनता से परिवर्तन की अपील करते हुए कहा कि ये एक सकारात्मक बदलाव होगा।

वहीं यहां पहुंचे बुजुर्गों औऱ युवाओं ने बताया कि इस बार पूरी तरह जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। स्थानीय युवाओं का कहना है कि वो बदलाव चाहते हैं।

आपको बता दें कि कार्यक्रम डॉक्टर बुद्ध सिंह चौहान की अध्यक्षता में प्रारंभ हुआ। वही। इस मौके पर कुँवर सिंह चौहान , अरुण चौहान , धर्मपाल सैनी , हुकुम सैनी , हरपाल सिंह चौहान , विजय सिंह चौहान , सोमपाल सिंह चौहान , ओंकार सिंह , मनोज कुमार पत्रकार आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates