राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बेरोजगारी महंगाई देश में बढ़ रही नफरत

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बेरोजगारी महंगाई देश में बढ़ रही नफरत

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस ने रविवार को – बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली का आयोजन किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि देश में नफरत और डर बढ़ रहा है।
कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आज महंगाई के खिलाफ ‘हल्ला बोल रैली’ निकाली है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने रामलीला मैदान के आसपास और राजधानी के कई इलाकों में सुरक्षा का इंतजाम किया हैं। यह रैली सुबह 11 बजे से शुरू हुई थी, इस रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और भी कई नेता मौजूद रहे
केंद्र सरकार पर राहुल गांधी ने जमकर हमला बोला, राहुल गांधी ने कहा की देश की हालत आपको दिख रही है।

देश में क्या हो रहा है, क्या नहीं हो रहा है, आपसे नहीं छिपाया जा सकता है। जब से भाजपा की सरकार आई है, तब से देश में नफरत और क्रोध बढ़ता जा रहा है राहुल गांधी ने यह भी कहा की 55 घंटे मुझे ईडी ने बैठाया, लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं की मोदी जी कि ईडी से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, ये हमारा जो संविधान है, जो देश की आत्मा है, आज इसे बचाने का काम हर हिंदुस्तानी नागरिक को करना पड़ेगा। यदि आज हमने ये नहीं किया और आज हम नहीं खड़े हुए तो ये देश नहीं बचेगा!
आपको यह भी बताते चले की मंच पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल सहित दिल्ली और राष्ट्रीय स्तर के कई नेता मौजूद रहे!
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “केंद्र सरकार ने सीबीआइ-ईडी का आतंक मचा रखा है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की रैली देखकर मोदी सरकार के लोगों को पसीना आएगा। ये आज की रैली तो शुरुआत है, आगे लंबी लड़ाई लड़ी जाएगी। देशभर में यात्रा निकाली जा रही है, राहुल गांधी के प्रति एकजुटता दिखानी है और भारत को जोड़ना है। देश में नफरत और हिंसा का खतरनाक माहौल है, इसलिए भी भारत जोड़ो यात्रा बहुत जरूरी है। अंतिम विजय सत्य की होगी और सत्य आप लोगों के पक्ष में है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates