विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधायक निधि से 10 लाख रुपये की लागत से निर्मित आंतरिक सड़क मार्गों का उद्घाटन किया।

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुमानीवाला में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधायक निधि से 10 लाख रुपये की लागत से निर्मित आंतरिक सड़क मार्गों का उद्घाटन किया।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वह ईमानदारी से समान रूप से हर क्षेत्र का विकास कार्य रहे हैं और अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए संकल्पित हैं।


इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर अपने विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों जर्जर सड़कों का निर्माण कराकर लोगों को आवागमन में सुविधा प्रदान करने की भरसक कोशिश की है। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के वरिष्ठ लोगों को भी सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि गुमानीवाला क्षेत्र में पानी की आपूर्ति, बिजली, सड़क का निर्माण, एबीसी केबल बिछाने, नए ट्रांसफार्मर लगाए जाने सहित अन्य विकास कार्य तेजी से हुए हैं। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना।


उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी मांगें हैं, उन्हें पूरा करने का भरसक प्रयास किया हैं। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जनकल्याण को सर्वोपरि मानते हुए अभूतपूर्व कार्यों के माध्यम से विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए गए हैं। आधारभूत विकास के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ पात्र व्यक्ति को सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार सभी वर्गों के कल्याण को संकल्पित है। इसके तहत आवास योजनाएं, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, स्वच्छ भारत मिशन, अटल स्वास्थ्य बीमा योजना समेत विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जन-जन को लाभान्वित किया गया है। श्री अग्रवाल ने कहा कि इन्हीं कामों के आधार पर वह जनता के बीच जायेंगे| श्री अग्रवाल ने कहा कि विपक्षी दल मुद्दाहीन राजनीति कर रहे हैं एवं जन भावनाओं से उनका कोई भी सरोकार नहीं है| श्री अग्रवाल ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता उनको सबक सिखाएगी|
गुमानीवाला में आंतरिक मोटर मार्गो के लोकार्पण के अवसर पर सतपाल राणा,’संजय पोखरियाल, करण सिंह रावत, पूनम राणा, गणेश राणा, रतन सिंह रावत, सविता देवी, आदि लोग उपस्थित थे l

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates