हिंदू नव वर्ष और चैत्र नवरात्र के मौके पर खीर और पानी का वितरण कर हनुमान चालीसा टोली ने दी लोगों को हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं

डोईवाला हिंदू नववर्ष और चैत्र नवरात्र के मौके पर खीर और पानी का वितरण कर हनुमान चालीसा टोली ने दी लोगों को हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं

हिमालयन चौक जॉली ग्रांट में हिंदू नववर्ष और चैत्र नवरात्र की शुरुआत हो चुकी है अब अगले 10 दिनों तक क्षेत्र में धार्मिक माहौल बना रहेगा तो वही मंदिरों में भजन कीर्तन का भी आयोजन होगा।

जॉली ग्रांट हिमालयन चौक पर आज सुबह हनुमान चालीसा टोली ने पहले पूजा अर्चना की ओर फिर प्रसाद के रूप में खीर बनाकर भोग लगाया।..हनुमान चालीसा टोली के सेवक सुबोध नौटियाल और मनीष सजवान ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष हिंदू नववर्ष और चैत्र नवरात्र के मौके पर हम अपनी टीम के साथ नव वर्ष का वेलकम करते हैं। इसके बाद सभी सेवक मिलकर प्रसाद के रूप में खीर बनाते हैं।


फिर खीर और पानी का वितरण आम लोगों को करके हिंदू नववर्ष का का जश्न मनाया।हिंदू नववर्ष और चैत्र नवरात्र का वेलकम इस मौके पर……..
मनीष सजवान, प्रदीप सजवान, सुखदेव चौहान, आशीष उपाध्याय, जगवीर सुर्याल, सुबोध नौटियाल, अजय भंडारी, पंकज नोटियाल, दिनेश सजवान, जोध सिंह बंगारी के साथ हिंदू नववर्ष और चैत्र नवरात्र के मौके पर खीर और पानी वितरण कर हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।

 

संजय राठौर

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates