बारिश ने फिर बढ़ाई रानी पोखरी देहरादून ऋषिकेश और डोईवाला के लोगों की मुसीबतें. फिर बर्बाद हो गया अस्थाई वैकल्पिक रास्ता बंद..

museebaten. phir barbaad

बारिश ने फिर बढ़ाई रानी पोखरी और डोईवाला के लोगों की मुसीबतें. फिर बर्बाद हो गया अस्थाई वैकल्पिक रास्ता

 बारिश का कहर,जाखन नदी उफान पर रानीपोखरी मे वैकल्पिक मार्ग बहा ले गई नदी

देहरादून डोईवाला — रानीपोखरी में बीती 27 अगस्त को नदी में आई बाढ़ के कारण 57 वर्ष पुराना पुल टूट गया था। …पिछले दिनों रानी पोखरी इलाके में जाखन नदी पर बना पुल टूट गया था जिसके चलते हैं देहरादून ऋषिकेश के बीच आवाज आई प्रभावित हो गई थी हालांकि सरकार के निर्देश पर वैकल्पिक मार्ग बनाने के निर्देश दिए गए थे और वैकल्पिक मार्ग का निर्माण भी किया गया है लेकिन अस्थाई रूप से बनाया गया वैकल्पिक मार्ग रात से हो रही बारिश की वजह से बह गया..

जी हाँ रात्रि से हो रही बारिश से एक बार यातायात व्यवस्था पटरी से उतर गयी है। विगत दिनों रानीपोखरी पुल क्षतिग्रस्त होने के बाद वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की गई थी। ताकि लोगों की आवाजाही हो सके, लेकिन रात हुई बारिश से आज फिर जाखन नदी उफान पर है, ओर नदी में आए ज्यादा पानी वजह से वैकल्पिक मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही अस्थाई पुल भी टूट गया। जिसकी वजह से एकबार फिर से आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गयी है। जिसके बाद फिर से आवाजाही की समस्या पैदा हो गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates