खुश खबरी ! आखिरकार पर्यटकों का इंतजार खत्म , लच्छीवाला पर्यटक स्थल अब आम जनता के लिए खुलने जा रहा है

 खुश खबरी आखिरकार पर्यटकों का इंतजार खत्म हो रहा है लच्छीवाला पर्यटक स्थल अब आम जनता के लिए खुलने जा रहा है कल शाम 5:00 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत इस लच्छीवाला पर्यटक स्थल का उद्घाटन करेंगे।

देहरादून  डोईवाला ::- वन प्रभागीय अधिकारी राजीव धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि लच्छीवाला पर्यटक स्थल और वाटर पार्क नए स्वरूप में बनकर तैयार हो चुका है जिसका उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत करने जा रहे हैं पर एक पर्यटक स्थल की खूबियों को बताते हुए राजीव धीमान ने कहा कि अब लच्छीवाला का वाटर पार्क और पर्यटक स्थल बेहद खास अंदाज में पर्यटकों के दीदार का केंद्र बनेगा पर्यटक स्थल के अंदर जहां बच्चों के खेलने और मनोरंजन के लिए तमाम आधुनिक झूले लगाए गए हैं तो वही एलईडी लाइट के माध्यम से रात को भी पर्यटक पार्क का लुफ्त उठा सकेंगे।
ट्रेकिंग के साथ सेल्फी प्वाइंट का भी आनंद लेंगे।


लच्छीवाला नेचर पार्क अब बेहद खास बनाया गया है जिसके दीदार अब पर्यटक करेंगे।


डीएफओ राजीव धीमान ने कहा की अब हालांकि पार्क में सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ वाटर पार्क में नहाने के लिए भी शानदार झील और नहर बनाई गई है।
सीएम पुष्कर सिंह धामी के डोईवाला में लच्छी वाला आगमन को लेकर तहसील और पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया हैं। जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी तैयारियों को लेकर बैठक शुरू कर दी है ताकि कार्यक्रम सफल हो सके।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates