उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घायल

रुद्रप्रयाग  के तिलवाड़ा बावई मोटर मार्ग पर एक दुखद सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। एसडीआरएफ टीम को जिला नियंत्रण कक्ष से प्राप्त हुई सूचना के आधार पर तिलवाड़ा से 4 किलोमीटर आगे एक आल्टो कार गिर गई। सूचना मिलते ही SDRF टीम इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी के व टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां आल्टो कार नम्बर UK11 8180 सड़क से करीब 70 मी नीचे गिरी हुई थी।

SDRF की टीम द्वारा बिना वक़्त गवाए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कार में सवार लोगों को सकुशल निकालने की कवायद शुरू की। कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि दूसरा व्यक्ति घायल अवस्था में था जिसे स्ट्रेचर की मदद से मोटरमार्ग तक लाया गया। जहाँ से उन्हें उचित उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया गया है, SDRF टीम प्रभारी, इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी द्वारा बताया गया कि दोनों व्यक्ति तिलवाड़ा से पोखरी की ओर जा रहे थे।

घायल व्यक्ति का नाम यतेंद्र सिंह भंडारी पुत्र गजेंद्र सिंह भंडारी उम्र 42 निवासी जौरासी, पोखरी व मृत व्यक्ति का नाम उमेश सिंह नेगी पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी तोणजी पोखरी बताया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates