उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, CM धामी और केंद्रीय मंत्री भट्ट ने किया स्वागत.. दो दिवसीय दौरे पर

दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, CM धामी और केंद्रीय मंत्री भट्ट ने किया स्वागत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 और 16 नवंबर के दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं. देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने उनका स्वागत किया.

डोईवालाः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 और 16 नवंबर के दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं. देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने उनका स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी वहां पर मौजूद थे.नड्डा के दो दिवसीय कार्यक्रमजेडी नड्डा एयरपोर्ट से सीधे किमाड़ी में डा. निशंक की बेटी की शादी में शिरकत करेंगे. 11.00 बजे सहस्रधारा हैलीपेड से सवाड़ चमोली के लिए रवाना

होंगे. 12.00 बजे दोपहर शहीद सैनिक यात्रा का करेंगे शुभारंभ. 1.55 बजे शिखर होटल, 15 तरीख की शाम को ही अल्मोड़ा पहुंचेंगे. 3.00 बजे से भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में लेंगे हिस्सा. 5.20 बजे रुद्रपुर में आनंदम वैंक्वेट हाल जाएंगे. 7.00 बजे शाम रेडिशन होटल पहुंचेंगे व रात्रि विश्राम.अगले दिन 16 नवंबर को 10.00 बजे सुबह ओमेक्स अपार्टमेंट कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा. 10.45 बजे से कलेक्ट्रेट व मुख्य बाजार भ्रमण, 11.20 बजे रामलीला मैदान में जनसभा संबोधित करेंगे. 12.40 बजे आनंदम वैंक्वेट हाल में कार्यक्रम में जाएंगे, 4.50 बजे पुलिस लाइन ग्राउंड से दिल्ली के लिए होंगे रवान.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates