सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों और जवानों के साथ श्रम जीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला ने मनाया रक्षा बंधन।

सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों और जवानों के साथ श्रम जीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला ने मनाया रक्षा बंधन।
कैबिनेट मंत्री रेखाआर्य ने बांधा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों को रक्षा सूत्र

ट्रेनिंग सेंटर बीएसएफ डोईवाला में अधिकारियों और जवानों के साथ उत्तराखंड सरकार की बाल विकास एवं महिला कल्याण मंत्री रेखा आर्य ने परिवार के साथ रक्षा बंधन का पवित्र त्यौहार मनाया।


इस मौके पर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने बीएसएफ के कमांडेंट महेश कुमार नेगी के साथ सभी अधिकारियों और जवानों और श्रमजीवीपत्रकार यूनियन डोईवाला के पदाधिकारियों की कलाई में रक्षा सूत्र बांधकर सभी को शॉल मिठाई और गिफ्ट देकर सम्मानित किया।


कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा की आज देश की रक्षा करने वालें बीएसएफ के अधिकारी और जवान अपने घर परिवार से दूर है इसलिए वह इन जवानों के बीच परिवार के साथ रक्षा बंधन का पवित्र त्यौहार मनाने पहुंची है ताकि इन आर्मी जवानों का घर परिवार से दूर रहने का दुख दर्द कम हो सके वही कवरेज करने गए पत्रकारों के विषय में कहते हुए कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा है कि हमारा चौथा स्तंभ भी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है और अपनी कलम से समाज को आईना दिखाने का काम करता
है

श्रम जीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला के महामंत्री संजय राठौर, संरक्षक राजकुमार अग्रवाल, महेंद्र चौहान, सदस्य ऋतिक अग्रवाल के साथ वरिष्ठ पत्रकार हरीश कोठारी और प्रीतम वर्मा ने रक्षा सूत्र बंधवाए
इस अवसर पर बीएसएफ डोईवाला के कमांडेंट महेश कुमार नेगी ने सभी पत्रकारों को बीएसएफ में अधिकारियों और जवानों के साथ रक्षा बंधन मनाने पर धन्यवाद दिया।


कमांडेंट नेगी ने कहा की सेना के जवान अपने घर परिवार से दूर रहकर जहां सीमा के प्रहरी बने हुए है और त्यौहार के दिन भी हम अपनी सेवा को प्राथमिकता देते है। लेकिन आज जिस तरह से पत्रकारों ने हमारे बीच आकर राखी के त्यौहार रक्षा बंधन को मनाया है उससे हमारे जवानों की हौसला अफजाई हुई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates