हरिद्वार : की रोशनाबाद जेल में 43 कैदियों में कोरोना संक्रमण.

हरिद्वार जेल में 43 कैदी कोरोना पॉजिटिव  मिले हैं. बताया जा रहा है कि हेपेटाइटिस (Hepatitis) की जांच के दौरान इन कैदियों के सैंपल लिए गए थे. इस दौरान कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली.

हरिद्वार: उत्तराखंड में कोरोना  फिर पैर पसार रहा है. वहीं हरिद्वार जेल में 43 कैदी कोरोना पॉजिटिव  मिले हैं. बताया जा रहा है कि हेपेटाइटिस  की जांच के दौरान सैंपल लिए गए थे. इस दौरान कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली. वहीं 43 कैदी कोरोना पॉजिटिव मिलने पर जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

जिला कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्य ने बताया कि जेल में हेपेटाइटिस की जांच के लिए 2 दिन का शिविर लगाया गया था. शिविर में कैदियों के सैंपल लिए गए थे. इस दौरान कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली. जिला कारागार में इस समय 1250 से ज्यादा पुरुष कैदी और 60 से अधिक महिला बंदी हैं.

उत्तराखंड में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 346 नए मरीज मिले हैं, जबकि 85 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. इसके साथ एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1925 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से 3 मरीजों की मौत हुई है. प्रदेश में सैंपल पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो 11.91% है.उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग (Uttarakhand Health Department) के मुताबिक, एक जनवरी 2022 से लेकर अभी तक प्रदेश में 98,473 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से 92,760 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 94.20% है. वहीं, इस साल अब तक 294 मरीजों की मौत हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates