डोईवाला लापता शिक्षक का नही चला पता। गांव के लोगों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर ढिलाई का लगाया आरोप

संजय राठौर डोईवाला

लापता शिक्षक का नही चला पता।
गांव के लोगों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर ढिलाई का लगाया आरोप

डोईवाला तहसील के जीवन वाला गांव में लगभग पिछले 15 दिनों से लापता रिटायर्ड शिक्षक सुभाष शर्मा का पता नहीं चलने पर गांव के लोगों ने पीड़ित परिवार के साथ डोईवाला कोतवाली में पहुंचकर प्रदर्शन किया और अपना आक्रोश व्यक्त किया स्थानीय पुलिस से सुभाष शर्मा का पता लगाकर उन्हें खोजकर लाने की मांग की।

जीवन वाला गांव के रिटायर्ड 62 वर्षीय शिक्षक सुभाष चन्द्र शर्मा पिछले 15 दिन से घर से लापता हैं और मामले की शिकायत परिजनों ने डोईवाला कोतवाली में कर रखी हैं लेकिन पुलिस आज तक लापता शिक्षक का पता नही लगा पाई जिससे नाराज गांव के लोगों ने सुभाष चन्द्र शर्मा के परिजनों के साथ डोईवाला कोतवाली में प्रदर्शन कर लापता शिक्षक को खोजने की मांग की।
कोतवाली पहुंचे ग्राम प्रधान और दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस पर ढिलाई का आरोप लगाया और कहा की जब संदिग्ध आरोपी के बारे में पुलिस जानती हैं तो फिर क्यों नही मामले का खुलासा कर लापता शिक्षक को क्यूं नहीं खोजा जा रहा हैं।

कोतवाली में सुभाष चन्द्र शर्मा के परिजनों ने एक बार फिर से गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत देकर कढ़ाई से पूछताछ करने की मांग की।
मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत ने ग्रामीणों से तीन दिन का समय मांगा जिस पर ग्रामीण ने तीन दिन फिर से कोतवाली आने की बात कहकर अपना प्रदर्शन स्थगित कर गांव के लोग कोतवाली से वापस चले गए।
सुनील बहुगुणा, क्षेत्र पंचायत सदस्य विनोद राणा, गुरजीत सिंह लाड्डी प्रधान पति ,सुरेश मनराल पपारेश्वर शर्मा,रानी लता कुसुम बबली मंजू राकेशअमोली भरत चमोली कृष्णा वीरेंद्र मोहन अक्षितय आदि मौजूद रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates