श्रम जीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला का शपथ ग्रहण समारोह..

विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल के साथ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत रहेंगे मौजूद

डोईवाला ।..श्रमजीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला का शपथ ग्रहण समारोह 14 अगस्त को 11:00 बजे डोईवाला ब्लॉक सभागार में होगा आयोजित।
श्रमजीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला के संरक्षक राजकुमार अग्रवाल, महेंद्र चौहान के साथ यूनियन के अध्यक्ष जावेद हुसैन और महामंत्री संजय राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की डोईवाला इकाई का शपथ ग्रहण समारोह भव्य रूप के साथ ब्लॉक सभागार में आज आयोजित होगा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत दिलाएंगे पत्रकारों को पद की शपथ।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में तमाम पत्रकारों के साथ तमाम सामाजिक संगठन से जुड़े लोग और अधिवक्ता मौजूद रहेंगे जावेद हुसैन ने जानकारी दी की श्रमजीवी पत्रकार यूनियन वाला कोविड काल में लोगों की मदद करने के साथ ही जरूरत मंद को भी तमाम तरह की सहायता उपलब्ध कराई।
हमारे साथियों ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए है हर समय जहां कोरोना से जुड़ी हर अपडेट लोगों के सामने रखी और लोगों को जागरूक किया तो वही शासन प्रशासन और आम जन के बीच कड़ी के रूप में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन किया।
श्रम जीवी पत्रकार यूनियन डोईवाला के आज के कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता रामेश्वर लोधी, कांग्रेस सेवा दल की प्रदेश अध्यक्ष हेमा पुरोहित, प्रवीन पुरोहित, नगर पालिका अध्यक्ष सुमित्रा मनवाल, भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह पंवार के साथ तमाम गणमान्य लोगों के साथ शासन प्रशासन से जुड़े विशिष्ठ गणमान्य लोग और सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों के साथ सेकडो की संख्या में लोग मौजूद रहेंग

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates