सभासद मनीष कुमार धीमान ने संकल्प सौरभ क्लासेस संस्थान का रिबन काटकर उद्घाटन किया

डोईवाला
संजय राठौर
सफ़लता प्रतीभा की मोहताज :

सभासद मनीष कुमार धीमान ने संकल्प सौरभ क्लासेस संस्थान का रिबन काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि सफलता केवल प्रतिभा के बल पर हासिल की जा सकती है।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार संकल्प सौरभ क्लासेस संस्थान द्वारा देहरादून रोड़ मिस्सरवाला में युवाओं को सरकारी क्षेत्र में नौकरी के अवसर प्रदान करने का प्रयास करते हुए प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरु किया। जिसका उद्घाटन स्थानीय सभासद मनीष कुमार धीमान ने रिबन काटकर किया। उन्होंने उपस्थित छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई व्यक्ति यह समझता है कि आर्थिक रूप से मजबूत युवा ही सफलता सकते हैं तो यह एक बड़ी भ्रांति होगी। कोई भी व्यक्ति केवल अपनी प्रतिभा के बल पर ही सफल हो सकता है। उन्होंने कहा कि शिक्षक सभी छात्रों को समान रूप से शिक्षा प्रदान करते हैं ऐसे में जो छात्र सच्ची लगन से तैयारी करते हैं उन्हे सफ़लता अवश्य मिलती है।
संस्थान के संस्थापक सौरभ थपलियाल ने कहा कि आर्थिक रूप से अत्यधिक कमजोर छात्रों को संस्थान निशुल्क शिक्षा प्रदान करेगा। इसके अलावा छात्रों को वर्तमान परिपेक्ष में रोजगार के बदलते स्वरूप में ढालने के लिए भी तैयार किया जायेगा।
शिक्षक मोहित शर्मा ने कहा कि यदि छात्र लक्ष्य साधकर कर शिक्षा हासिल करते हैं तो निश्चय ही वह अपनी कीर्ति स्थापित कर सकेंगे।
इस अवसर पर अंजलि, प्रियंका रावत, कीर्ति, आयुष छेत्री, अमीषा चमोला, सुमित रौतेला, अतुल कौशल, शालिनी पाल, सुमित रमोला, सोनम रावत, रीफा खान आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates