युवक युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, मौके से जहरीला इंजेक्शन बरामद,आत्महत्या की आशंका..

देहरादून: नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र रेसकोर्स इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया,जब एक घर में विवाहिता युवती और एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ. मौके से जहरीली इंजेक्शन भी बरामद हुआ है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या से जुड़ा प्रतीत नजर आ रहा है.हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मौके से साइंटिफिक टीम के साथ जांच-पड़ताल कर मौत के सभी पहलुओं की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है..

विवाहिता का मामला प्रेम-प्रसंग से भी जुड़ा !

जानकारी के मुताबिक नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के रेसकोर्स इलाके से सटे कब्रिस्तान वाली गली के पास घर मे एक युवती और युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान शिल्पा पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई है. जबकि 25 वर्षीय मृतक युवक शिनाख्त राहुल कुमार पुत्र रवि प्रसाद निवासी कब्रिस्तान वाली गली रेस कोर्स के रूप में बताई जा रही हैं. मौके से पॉइज़न इंजेक्शन इंजेक्ट बरामद हुआ हैं. प्रारंभिक जांच पड़ताल में मामलें को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ा जा रहा है. बताया जा रहा है कि महिला 4 साल से शादीशुदा थी और मृतक के के घर बीती रात 11:00 बजे मिलने उसके पास आई थी.

यह भी पढे़- मौसम विभाग ने आज प्रदेश के पर्वतीय जिलों में बारिश व बर्फबारी होने का अलर्ट जारी किया

वहीं एसपी सिटी ने बताया कि युवक मैक्स अस्पताल में काम करता था. कुछ साल पहले युवक युवती दोनों एक मेडिकल शॉप में साथ में काम करते थे. बीती रात युवती अपने मायके एमडीडीए कॉलोनी से मृतक के घर आई थी. मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. हालांकि इसकी जांच पड़ताल चल रही है..सूचना पर मौके पर नेहरू कॉलोनी पुलिस घटना स्थल पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और आगे जांच जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.