AAP को कांग्रेस ने दिया झटका, पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अनंत राम चौहान ने थामा ‘हाथ’

दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अनंत राम को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है. बताया जा रहा है कि पार्टी में अपनी अनदेखी से अनंत राम नाराज चल रहे थे.

 

देहरादून: आम आदमी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अनंत राम चौहान ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया. दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्हें कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है. बताया जा रहा है कि पार्टी में अपनी अनदेखी से अनंत राम नाराज और आम आदमी पार्टी के विकास नगर सीट से अपनी दावेदारी जता रहे थे. वहीं, आम आदमी पार्टी का कहना है कि अनंत राम चौहान के पार्टी छोड़ने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली का कहना है कि 8 माह पहले ही पार्टी की ओर से उन्होंने कहा था कि भाजपा और कांग्रेस कुछ लोगों को आप में प्लांट कर रहे हैं, ताकि वह अंत समय में पार्टी को नुकसान पहुंचा सकें. लेकिन आप बहुत बड़ी और कार्यकर्ता बेस पार्टी है, इसलिए लोग आम आदमी पार्टी में आ भी रहे हैं और यहां से जा भी रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो पार्टी से जा रहे हैं वह भी सब सम्मान से जा रहे हैं और जो पार्टी में शामिल हो रहे हैं, वो सम्मान पूर्वक ज्वॉइन कर रहे हैं. ऐसे में अनंत राम चौहान के पार्टी छोड़ने से आप को कोई नुकसान नहीं हु…….उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने तीन कार्यकारी अध्यक्ष बनाए हैं, इसमें पूर्व आईपीएस अधिकारी रहे अनंत राम चौहान शामिल थे, लेकिन आज उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates