कर्नल अजय कोठियाल पहुंचे गंगोत्री धाम, मां गंगा से लिया जीत का आशीर्वाद

उत्तरकाशी आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल जीत का आशीर्वाद लेने के लिए आज गंगोत्री धाम पहुंचे. इस दौरान कोठियाल के साथ उनसे समर्थक भी मौजूद रहे. कर्नल अजय कोठियाल जनसंपर्क के लिए उत्तरकाशी पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने आज मां गंगा का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरुआत की है.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. राजनेता जीत का आशीर्वाद लेने के लिए भगवान के द्वार पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल आज गंगोत्री धाम पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने मां गंगा से जीत का आशीर्वाद लेकर दिन की शुरुआत की है. कोठियाल ने ट्वीटकर इसकी जानकारी दी है. कर्नल अजय कोठियाल जनसंपर्क के लिए उत्तरकाशी पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत आज हर्षिल की जनता से मुलाकात की है. उससे पहले कोठियाल ने गंगोत्री धाम से 21 किलोमीटर पहले एक छोटे ले पहाड़ी गांव बगोरी में रुककर ग्रामीणों से मुलाकात की थी और गांव के बुजुर्गों से जीत का आशीर्वाद लेकर आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करने के अपील की.चुनाव नजदीक आते ही राजनेता जीत का आशीर्वाद लेने के लिए भगवान के द्वार पहुंच रहे हैं. कैबिनेट बैठक से पहले आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बदरीविशाल के धाम पहुंचे. मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बदरीनाथ पहुंचने पर सीएम का वहां जोरदार स्वागत हुआ. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करीब एक घंटे बदरीनाथ मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. मुख्यमंत्री धामी ने दर्शन के बाद ट्वीट किया कि उन्होंने राज्य की उन्नति के लिए बदरीविशाल से प्रार्थना की.पढ़ें- CM बनने के बाद पहली बार बदरीनाथ पहुंचे धामी, राज्य की उन्नति के लिए की प्रार्थनामंदिरों दर्शन की होड़: उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव हैं. इसलिए इन दिनों नेताओं में मंदिर दर्शन की होड़ लगी हुई है. 26 अक्टूबर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत केदारनाथ धाम गए थे. हरीश रावत वहां नए रूप में नजर आए थे. हरदा के हाथों में त्रिशूल और डमरू थे. हरीश रावत केदारनाथ धाम के प्रांगण में भगवान भोलेनाथ के जयकारे लगाते हुए नाच रहे थे. आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बदरीनाथ धाम में दर्शन-पूजन किए हैं.
5 नवंबर को पीएम मोदी आ रहे केदारनाथ धाम: 5 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ आने वाले हैं. पीएम का केदारनाथ से विशेष लगाव है. चारधाम यात्रा के दौरान जब भी मौका मिलता है प्रधानमंत्री मोदी केदारनाथ जरूर आते हैं. अक्सर वो मंदिर के कपाट खुलने और बंद होने पर केदारनाथ के दर्शन करने आते रहे हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates