हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए डोईवाला भाजपा मंडलऔर माजरी मंडल ने कमर कसी

संजय राठौर डोईवाला

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए डोईवाला भाजपा मंडलऔर माजरी मंडल ने कमर कसी
हर घर तिरंगा अभियान के निमित्त भाजपा माजरी मण्डल की बैठक बारात घर माजरी में संपन्न हुई।


इस अवसर पर विधायक डोईवाला बृज भूषण गैरोला ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं और आमजन में भारी उत्साह है। उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि इस अभियान के लिए अपनी आजादी के प्रतीक और देश की आन बान शान को प्रत्येक घर मे लगाने में अपना सहयोग करे। पूर्व राज्यमन्त्री करन बोहरा कहा कि इस वर्ष हम आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने की खुशी में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं आजादी के अमृत महोत्सव का अर्थ आजादी की उर्जा का अमृत, स्वतंत्रता सेनानियों की स्वाधीनता का अमृत, नए विचारों का अमृत, नए संस्कारों का अमृत हर घर तिरंगा लगाकर हम अपने स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों के प्रति श्रदांजलि अर्पित करेंगे ।


हर घर तिरंगा अभियान के जिला सहसंयोजक व जिला मीडिया प्रभारी व मण्डल अध्यक्ष माजरी ने कहा कि
एक राष्ट्र, एक भावना एक पहचान का प्रतीक तिरँगा, 13 14 15 अगस्त को घर घर पर लगाकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाना है। हम सभी का प्रयास रहे कि हर घर पर तिरंगा लहराये।
11 से 13 अगस्त तक सभी कार्यकर्ता आमजन का सहयोग लेकर प्रत्येक बूथ पर रघुपति राजा राम एवं वंदे मातरम पूर्ण गीत के साथ प्रभात फेरी निकालेंगे, साथ ही युवा मोर्चा भी बाइक रैली करेगा। इसमें सभी मोर्चो की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।
कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामंत्री ललित पंत व उत्तम रौथाण ने संयुक्त रूप से किया।
इस अवसर पर हर घर अभियान के विधान सभा संयोजक चंदरभान सिंह पाल,जिला मंत्री मनीष नैथानी,कनिष्ठ प्रमुख विनोद रौथाण,सुमन लता, विक्रम नेगी,रश्मि देवी,कुसुम जोशी,प्रताप बस्सी,परमिंदर सिंह,पवन लोधी, गुरजीत सिंह लाड़ी, जसविंदर सिंह डाली,पंकज रावत,मनोज पाल,इशलाम अहमद, भरत नेगी, मुकेश कुमार, दीपक रावत, जसपाल सिंह, विजय सिंह पाल रामकली ,विनोद रौथाण सहित अनेको भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates