भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से उनके ऋषिकेश स्थित निजी आवास पर मुलाकात

ऋषिकेश – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से उनके ऋषिकेश स्थित निजी आवास पर मुलाकात की, इस दौरान दोनों ही नेताओं के बीच 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की देहरादून में प्रस्तावित विजय संकल्प महारैली की तैयारियों के संबंध में चर्चा वार्ता हुई।
बातचीत के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए पूरे प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं और युवाओं में खासा उत्साह है।लोगों को अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने की अपील की जा रही है. इसके लिए पूरे प्रदेशभर में स्कूटर, बाइक और ऑटो रिक्शा रैलियां निकालकर जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए 4 दिसंबर को देहरादून पहुंचे।
वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें लाखों की भीड़ जुटने की संभावना है।उन्होंने कहा की रैली को लेकर न सिर्फ भाजपा कार्यकत्र्ताओं, बल्कि आम जनता में भी जबरदस्त उत्साह है। इसके पीछे भाजपा और प्रधानमंत्री द्वारा उत्तराखंड के विकास के लिए किए जा रहे ऐतिहासिक विकास कार्य हैं।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष से प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों के अलावा अन्य कार्यक्रमों की रूपरेखा पर भी चर्चा की। श्री अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से भी अधिक से अधिक संख्या में लोग प्रधानमंत्री की विजय संकल्प महारैली में पहुंचेंगे जिसको लेकर कार्यकर्ताओं के संग लगातार बैठकें की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates