टिहरी में कार खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत, पत्नी घायल।

टिहरी गढ़वाल:- जनपद के कोटेश्वर स्थित भासों गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से 20 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जाकर पलट गई। कार में पति-पत्नी सवार थे, जो चंबा से देवप्रयाग के लिए जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां पति की मौत हो गई, जबकि महिला का इलाज जारी है।
जानकारी के मुताबिक, चंबा से देवप्रयाग के जा रही यूपी के मथुरा जिले की कार संख्या UP-85PW-2021 नेशनल हाईवे 707A पर भासों गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क से 20 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर पलट गई। सौटियाल गांव निवासी महावीर सिंह ने पुलिस को गाड़ी गिरने की सूचना दी। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन पक्की सड़क से पौड़ीखाल जाने वाली कच्ची सड़क पर करीब 20 मीटर नीचे पलटा हुआ था, और वाहन सवार व्यक्ति कच्ची रोड पर गिरे थे, साथ ही एक महिला भी थी। व्यक्ति की हालत गंभीर थी, हालांकि, महिला को कम चोटें आई थी।
घायल महिला ने पुलिस को बताया कि उसका नाम प्रीति (25 वर्षीय) है और घायल शख्स उसके पति पवन कुमार (32 वर्षीय) हैं. वो लोग B.53 धौली प्याऊ इंदिरापुरी जनपद मथुरा यूपी के रहने वाले हैं। रात को वो लोग चंबा में रुके थे और अब उनको देवप्रयाग की तरफ जाना था। पुलिस तुरंत दोनों घायलों को 108 के माध्यम से बौराड़ी अस्पताल लेकर पहुंची। हालांकि, इलाज के दौरान पवन कुमार ने दम तोड़ दिया, जबकि प्रीति की स्थिति ठीक है। बताया जा रहा है कि पवन कुमार सिग्नल कोर फौज, पटियाला में तैनात थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates