राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष ने गोविंद बल्लभ पंत जी की जयंती पर दिए इंटर कॉ कॉलेज ख़िरखेत को ग्रीन बोर्ड

रानीखेत।प0ं गोविन्द बल्लभ पंत की जयंती समारोह एवं गणेश चतुर्थी के सुअवसर पर राज्य महिला आयोग उत्तराखण्ड की उपाध्यक्ष ज्येाति साह मिश्रा का इण्टर काॅलेज खिरखेत पहुंची। प्रधानाचार्य द्वारा अतिथियों के स्वागत से कार्यक्रम का प्रारम्भ हुआ । तत्पश्चात् विद्यालय के छात्र/छात्राओं द्वारा विभिन्न संस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। कार्यक्रम में छात्र/छात्राओं को सम्बोधित करते हुए ज्योति साह मिश्रा द्वारा विद्यालय में कक्षाओं के पठन पाठन को सुचारु रुप से संचालित करने हेतु ग्रीन बोर्ड प्रदान किये गये एवं गौरा देवी कन्या धन योजना में विगत वर्षों में वंचित छात्राओं को लाभान्वित कराने हेतु आपनी सहमति प्रदान की। जिस क्रम में वर्ष 2017 में वंचित छात्राओं हेतु योजनान्र्गत लाभ प्रदान किया जा रहा है।

कार्यक्रम में उपाध्यक्ष महोदया द्वारा महिलाओं के अधिकारों के संरक्षण एवं सुरक्षा हेतु सबको प्रोत्साहित करने के साथ-साथ शपथ ग्रहण भी दिलाई।
कार्यक्रम के अन्त में उपाध्यक्ष महोदया द्वारा विद्यालय प्रांगण में पौधारोपण का कार्य भी किया गया। विद्यालय में राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष महोदया के आगमन पर विद्यालय परिवार की ओर से प्रबन्धक महोदय एवं प्रधानाचार्य द्वारा श्रीमती ज्योति मिश्रा साह का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहन सिंह मेहरा, प्रबन्धक महोदय नीरज तिवारी, उपप्रबन्धक गोपाल दत्त तिवारी एवं अन्य अतिथि गण तथा विद्यालय परिवार के समस्त शिक्षक गण एवं कर्मचारी गण भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates