शादी के बंधन में बंधने वाली है बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस एक ऐसा शो है जो अक्सर ख़बरों में बना रहता है। साथ ही शो के प्रत्येक सीजन में कोई न कोई ऐसा चेहरा या नाम अवश्य होता है, जो लोगों को हमेशा याद रहता है। इसी प्रकार ‘बिग बॉस 11’ की बात करे, तो इस सीजन में अर्शी खान ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक ऐसी पहचान बनाई जिसे इतनी सरलता से भूला नहीं जा सकता है। अर्शी खान ने पूरी आवाम को अपनी अजीब हरकतों से बहुत मनोरंजन किया तथा अब उनकी शादी की खबरें आने लगी है।

अर्शी खान का नाम एक बार फिर से ख़बरों में बना हुआ है क्योंकि खबर आ रही है कि अर्शी खान शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। हाल ही में अर्शी खान ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासा किए। अर्शी खान ने जहां एक ओर तो ईशान मसीह को डेट न करने की बात कही तो वहीं अपने होने वाले शौहर का जिक्र भी कर दिया।
अर्शी खान ने बताया कि उनका होने वाला शौहर मनोरंजन जगत से नहीं है। अब अर्शी आखिर किससे शादी करने वाली है इसके बारे में तो उन्होंने अधिक खबर नहीं दी, मगर इतना अवश्य बता दिया कि वह एक बिजनेसमैन हैं। अर्शी ने कहा कि उन्होंने उनके साथ एक वर्ष पश्चात् शादी करने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही उनहोंने कहा कि वो अपने रिश्ते को अभी सार्वजनिक नहीं करना चाहती। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस 14’  में रहने के समय ही निर्णय लिया था कि वो अपने रिश्ते और निजी जिंदगी को सीक्रेट रखेंगी नहीं तो उन्हें जज किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates