रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की ब्रीद इनटु द शैडोज का ट्रेलर, और गहराया रहस्य

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद इनटु द शैडोज अमेजन प्राइम पर काफी पसंद की गई थी। इस क्राइम थ्रिलर का नया सीजन भी जल्द प्रीमियर होने वाला है। गुरुवार को दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी हो गया है। सीजन 2 में एक बार फिर से अभिषेक, अविनाश सबरवाल के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं अमित साध भी पहले की तरह पुलिस अफसर कबीर के किरदार में हैं। नए सीजन में रहस्य और गहरा चुका है।

ट्रेलर में एक बार फिर से अविनाश और कबीर चूहे-बिल्ली की दौड़ करते नजर आए। रहस्यमई कातिल छ्व का रहस्य और उसकी क्रूरता इस बार एक स्तर आगे बढ़ चुकी है। वहीं कबीर ने भी ठान लिया है कि वह अविनाश को इस बार छोडऩे वाला नहीं है। इस बार यह क्राइम ड्रामा और डार्क नजर आ रहा है और ट्रेलर में कई विचलित करने वाले दृश्य हैं। ब्रीद इनटु द शैडोज 2 9 नवंबर को अमेजन प्राइम पर आएगी।

यह वेब सीरीज ब्रीद का स्पिनऑफ शो है। ब्रीद 2018 में आई थी। इसमें आर माधवन और अमित साध मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं ब्रीद इनटु द शैडोज 2020 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज से अभिषेक बच्चन में ओटीटी पर डेब्यू किया था। एक पिता का प्यार किसी की जान बचा भी सकता है और जान ले भी सकता है, इस कॉनसेप्ट पर बनी इस सीरीज के निर्माता मयंक शर्मा हैं।

ब्रीद इनटु द शैडोज के अलावा अभिषेक ओटीटी के अन्य शो में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं। 2020 में ही वह नेटफ्लिक्स की फिल्म लूडो में नजर आए थे। इस फिल्म में अभिषेक के अलावा पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव भी थे। वह डिज्नी+ हॉटस्टार की सीरीज द बिग बुल में नजर आए थे। इसके अलावा जी5 पर उनकी बॉब बिस्वास और नेटफ्लिक्स पर दसवीं भी मौजूद है।

अभिषेक की सिनेमाघर में रिलीज होने वाली पिछली फिल्म मनमर्जियां थी। यह फिल्म 2018 में आई थी। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह हाउसफुल 5 में नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक ऐक्शन ड्रामा फिल्म होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates