युवक और महिला मंगल दल की बैठक में विधान सभा चुनाव और खेल महाकुंभ को सफलता पूर्वक करने का लिया संकल्प। …. डोईवाला ब्लॉक सभागार में क्षेत्र के सभी युवक और महिला मंगल दल की बैठक का आयोजन किया गया।

डोईवाला।

 

युवक और महिला मंगल दल की बैठक में विधान सभा चुनाव और खेल महाकुंभ को सफलता पूर्वक करने का लिया संकल्प। ….

डोईवाला ब्लॉक सभागार में क्षेत्र के सभी युवक और महिला मंगल दल की बैठक का आयोजन किया गया।

ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में डोईवाला ब्लॉक के सभी 36 युवक और महिला मंगल दल के अध्यक्ष के साथ बीडीओ भगवान सिंह नेगी और युवा कल्याण अधिकारी विनिता नोटियाल के साथ तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में सभी युवक और महिला मंगल दल से जुड़े लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें आगामी विधान सभा चुनाव के लिए टिप्स देकर शत प्रतिशत मतदान कराने के साथ ही आगामी खेल महाकुंभ के लिए भी जिम्मेदारी से काम करने का आव्हान किया गया।

 

आगामी विधान सभा चुनाव में महिला और युवकों को मिलेगी मतदाता को पोलिंग बूथ तक लाने और शत प्रतिशत मतदान कराने की जिम्मेदारी।

डोईवाला की सहायक युवा कल्याण अधिकारी विनिता नोटियाल ने बताया की आगामी विधान सभा चुनाव केलिए सभी को जानकारी देकर उन्हें बताया गया है कि बुजुर्ग मतदाता को पोलिंग बूथ तक लाना और शांति पूर्वक मतदान कराने के साथ ही राज्य में होने वाले खेल महाकुंभ को सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने पर बैठक में चर्चा की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Corona Live Updates